मंगलवार, 23 अप्रैल 2013

कार्टून :- आे ब्रूटस तुम ही तुम हर तरफ़ !


19 टिप्‍पणियां:

  1. मंडल कमंडल से ऊपर नहीं उठेगी देश की राजनीति।

    जवाब देंहटाएं
  2. उत्तर
    1. 'चित भी मेरी पट भी मेरी आैर अंटा मेरे बाप का'

      दरअसल मैं इसका शीर्षक यही रखना चाहता था पर लगा कि ये बहुत ही लंबा हो जाएगा :)

      हटाएं
  3. आपको सूचित करते हुए हर्ष हो रहा है कि-
    आपकी इस प्रविष्टी की चर्चा आज बुधवार के बुधवारीय चर्चा ( 1224 ) ----- यह कैसी दरिंदगी घुली घुली फिजां में ..(मयंक का कोना)
    पर भी होगी!
    सादर....।
    डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री "मयंक"

    जवाब देंहटाएं
  4. एक अच्छे कर्मठ और भविष्य दृष्टा नेतृत्व की आवश्यकता है इस समय.

    जवाब देंहटाएं
  5. बहुत मजेदार। मेरे ब्लौग पर आपका स्वागत है...........

    जवाब देंहटाएं
  6. सूत न कपास जुलाहों में लठ्ठम लठ्ठा !!

    जवाब देंहटाएं
  7. हवा हवाई ...जिधर की हवा उधर के हम :)

    जवाब देंहटाएं

LinkWithin

Blog Widget by LinkWithin